The future of fashion

 

The Future of fashion



Future fashion just like it


जैसा कि हर क्षेत्र में, प्रौद्योगिकी बदल रही है कि व्यवसाय कैसे चल रहा है और हाल ही में, आभासी प्रौद्योगिकी, एआई, डेटा एनालिटिक्स को अपनाने से जो अधिक कुशल और सुव्यवस्थित प्रक्रियाओं का कारण बनते हैं, शैली उद्योग को बदल रहे हैं।
2019 में, चार उभरती हुई तकनीकों में स्टाइल इंडस्ट्री के प्रदर्शन करने के तरीके को फिर से तैयार करने की सुविधा है, जिस तरह से वर्षों के लिए वापसी है।

फैशन - कंप्यूटर गेम की लंबी अवधि को फिर से आकार देना

E-commerce and mobile technologies


ई-कॉमर्स और मोबाइल प्रौद्योगिकियों ने फैशन क्षेत्र के भीतर बदलाव की प्राथमिक लहर ला दी।  आज, हम भविष्य के फैशन रिटेल, कंप्यूटर गेम तकनीक के लिए एक प्रतिस्थापन गेम चेंजर के लिए आगे देखेंगे।

Technology just like it


उपभोक्ता पहले से ही अपने स्मार्टफोन से सीधे विभिन्न वस्तुओं को ब्राउज़ कर सकते हैं और, एक आसान क्लिक के साथ, वांछित कपड़े खरीद सकते हैं।

हालाँकि, ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहाँ ब्रांड को उन उपभोक्ताओं से बैकलैश का सामना करना पड़ा है, जिन्हें ऐसे आइटम मिलते हैं जो उनकी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे।
अंत में, कंप्यूटर गेम प्लेटफार्मों की सहायता से, ई-कॉमर्स गेम एक बार फिर से काम करने वाला है

मिश्रित खुदरा क्षेत्र के एक एकीकृत क्षेत्र में वेब और भौतिक दुनिया के संयोजन से, जहां अवतार एक वास्तविक शैली का एक हिस्सा हैं, वीआर, एक प्रौद्योगिकी के रूप में, स्टाइल उद्योग के लिए एक उत्कृष्ट भविष्य लाता है।

फैशन - स्मार्टफ़ोन वाणिज्य की लंबी अवधि को फिर से आकार देना



 मोबाइल फोन के लिए धन्यवाद, वेब अक्सर जब भी और जहां भी पहुँचा जाता है।  साइड कम्युनिकेशन एप्स, डिजिटल वॉलेट्स और मीडिया एप्स के साथ, हमारी जेब में मौजूद सीधी स्क्रीन ने हमारे जीवन को गहराई से बदल दिया है


अगली पीढ़ी के एआर सक्षम स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग को बाद के स्तर तक ले जाएंगे।



 फैशन की लंबी अवधि को फिर से आकार देना - एआई



 पिछले पांच वर्षों से, 'बड़ा डेटा' को व्यापार क्षेत्र के भीतर अधिकांश क्षेत्रों में चर्चा माना जाता है, जिसमें शैली क्षेत्र भी शामिल है।

As social media remains the king of the web 


जैसा कि सोशल मीडिया वेब का राजा बना हुआ है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से AI डेटा संग्रह और प्रसंस्करण के माध्यम से समझा जाता है कि डेटा ब्रांडों का एक स्वर्णकार उपयोग कर सकता है, न केवल नए रुझानों की भविष्यवाणी करने के लिए, बल्कि अपव्यय को कम करने के लिए, जो उत्पादन किया जा रहा है, उसके बीच अंतर को समझकर।  और बेचा गया।



 फैशन की लंबी अवधि को फिर से आकार देना - इंटरनेट ऑफ थिंग्स

पिछले पांच वर्षों में एक गर्म विषय, IoT उन महत्वपूर्ण नवाचारों में से एक है जो खुदरा क्षेत्र को फिर से तैयार करने की सुविधा है।



 IoT न केवल लोगों को वेब के माध्यम से दैनिक वस्तुओं के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है, बल्कि मशीनों के साथ मशीन को 'मैकेनाइज' भी कर सकता है।

Reshaping the longer term Of Fashion
 - Smartphone Commerce


डिजिटलाइजेशन फिर से स्टाइल सेक्टर बदल रहा है।  वीआर, एआर-सक्षम स्मार्टफोन, एआई, आईओटी जैसी नवीनतम तकनीकों के तेजी से गोद लेने के साथ, बाद के अनुरूप अनुभव के स्तर की वापसी की उम्मीद है।



 अनुकूलित फैशन निर्माण से लेकर समर्पित उपभोग के अनुभवों तक, फैशन का लंबा कार्यकाल सभी या किसी भी आकार, स्वाद, जरूरतों और चिंताओं को पूरा करेगा

Related Posts

0 Response to "The future of fashion"

Post a Comment

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel